कभी राधा तो कभी मीरा दीवानी है सब करते है मोहब्बत टूटकर जरुरी नहीं सबकी कहानी अधूरी ही रह जानी है । नहीं है यह प्रेम ये जाल है कैंसर ये है भारत बस ख्वाहिश है जिन्दगी में आगे बढ़ने की। उफ! अब ये चाँद क्यों उदास है ? शायद इसको मिलन की पिपास है उत्सुकता है उस की इसे इसलिए व्यग्र है और ये उदास है ।

Hindi ये दुनिया बस प्रेम की दीवानी है Poems